इंडिगो कार में लगी आग : बेटे को पेपर दिलाने जा रहे थे माता-पिता, कूदकर जान बचाई; AC की गैस लीक होने से हुआ हादसा

कार में आग की सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची थी। फायर स्टेशन से फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई और आग पर काबू पा लिया गया। कुछ देर जाम लगा था, लेकिन पुलिस ने कार किनारे करवा कर यातायात शुरू कर दिया है।….

इंडिगो कार में लगी आग : बेटे को पेपर दिलाने जा रहे थे माता-पिता, कूदकर जान बचाई; AC की गैस लीक होने से हुआ हादसा
राहत कार्य के दौरान एमजी रोड पर जाम लग गया।

आगरा सेंट जोंस चौराहे पर इंडिगो कार में सोमवार को अचानक आग लग गई। गाड़ी में हल्का धुआं उठने के बाद लोग आनन-फानन बाहर निकले। मात्र 10 मिनट में पूरी कार जल गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा कि कार सवार माता-पिता अपने बेटे को परीक्षा दिलाने के लिए जा रहे थे।

गाड़ी मालिक ने बताया कि AC की गैस लीक होने के बाद कार में आग लगी। हादसे के बाद सभी लोग दूसरी गाड़ी से वहां से चला गए। इस दौरान एमजी रोड पर लोगों और गाड़ियों का जमावड़ा लग गया।

AC में हुई स्पार्किंग : आगरा के थाना हरीपर्वत के चर्च रोड निवासी सुधांशु जैन अपने बच्चे को एक स्कूल में परीक्षा दिलाने के लिए जा रहे थे। थाना हरीपर्वत के पास उनकी इंडिगो कार के AC में हल्की स्पार्किंग हुई और धुआं निकला। इस पर वो गाड़ी से उतरकर पानी की बोतल लेने चले गए। उन्हें उतरता देख पत्नी भी बच्चे के साथ बाहर आ गईं। उनके उतरते ही गाड़ी से आग की तेज लपटें उठने लगीं। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल गई थी।

बाल-बाल बची जान : बातचीत के दौरान सुधांशु जैन ने बताया कि आज वो और उनका परिवार बाल-बाल बचा है। कुछ सेकेंड अगर हम गाड़ी में और रुके होते तो शायद कोई जीवित न बचता। नुकसान जो हुआ वो हुआ, लेकिन जान बच गई यह बहुत बड़ी बात है।

थाना प्रभारी अरविंद कुमार के अनुसार, कार में आग की सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची थी। फायर स्टेशन से फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई और आग पर काबू पा लिया गया। कुछ देर जाम लगा था, लेकिन पुलिस ने कार किनारे करवा कर यातायात शुरू कर दिया है।