चलते ट्रक में मदद के लिए चीख रही थी युवती, चालक से जान बचाकर हाईवे पर कूदी, गंभीर घायल

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को केडी अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ गौरव त्रिपाठी ने बताया कि युवती आगरा की रहने वाली है। ट्रेडिंग कंपनी में कार्य करती है। कोसीकलां के बाईपास पर वह आगरा जाने के लिए ट्रक में बैठी थी। चालक उससे गलत हरकत करने लगा।

चलते ट्रक में मदद के लिए चीख रही थी युवती, चालक से जान बचाकर हाईवे पर कूदी, गंभीर घायल
मथुरा में जान बचाने के लिए लड़की ने चलती ट्रक से छलांग लगा दी

मथुरा के छाता कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की रात एक युवती अपनी जान बचाने के लिए चलते ट्रक से हाईवे पर कूद गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे जेल भेजा गया है।

घटना नेशनल हाईवे 19 पर चेतक अकेडमी के सामने की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक हाईवे 19 पर ट्रक (नंबर आरजे 09 जीबी 4695) कोसीकलां से आगरा की तरफ जा रहा था, तभी उन्होंने देखा कि ट्रक की खिड़की पर एक युवती बचाओ-बचाओ की आवाज लगा रही थी।

खिड़की पर लटकी हुई थी युवती : युवती का आधा शरीर ट्रक में और आधा शरीर ट्रक के बाहर खिड़की पर लटका हुआ था। जैसे ही लोगों ने उसे देखा तो उसे बचाने के लिए ट्रक का पीछा किया। हाईवे पर चेतक अकेडमी के सामने युवती चलते ट्रक से कूद गई, जिसकी वजह से उसके गंभीर चोटें आई हैं। वहीं मौके पर ट्रक चालक को पकड़ लिया गया।  

आगरा की रहने वाली है युवती : लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को केडी अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ गौरव त्रिपाठी ने बताया कि युवती आगरा की रहने वाली है। ट्रेडिंग कंपनी में कार्य करती है। कोसीकलां के बाईपास पर वह आगरा जाने के लिए ट्रक में बैठी थी। चालक उससे गलत हरकत करने लगा। 

युवती ने विरोध किया। इस पर ट्रक चालक ने उसके सिर पर किसी चीज से प्रहार कर दिया। उससे जान बचाने के लिए युवती चलते ट्रक से हाईवे पर कूद गई। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। देर रात छाता पुलिस ने पीड़िता के परिजन की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जेल भेजा गया है।