लखनऊ के दुबग्गा चौराहे पर लुटेरे को यातायात पुलिस ने पकड़ा : जाम में फंसी महिला की चेन तोड़कर भागा, शोर मचाने पर राहगीरों ने दौड़ाया

यातायात डीसीपी सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि मंगलवार दोपहर बीकेटी निवासी राजकुमार पत्नी सरिता के साथ दुबग्गा बेटे के हॉस्टल जा रहे थे। दुबग्गा चौराहे पर ट्रैफिक होने पर जैसे ही राजकुमार ने बाइक रोकी, एक युवक आया और सरिता के गले से सोने की चेन तोड़कर भाग निकला।…..

लखनऊ के दुबग्गा चौराहे पर लुटेरे को यातायात पुलिस ने पकड़ा : जाम में फंसी महिला की चेन तोड़कर भागा, शोर मचाने पर राहगीरों ने दौड़ाया
लखनऊ में जाम में फंसी महिला की सोने की चेन बदमाश ने लूटी

लखनऊ के दुबग्गा चौराहे के पास मंगलवार दोपहर एक युवक ने बाइक सवार महिला की चेन तोड़ ली। महिला की चीखपुकार सुनकर राहगीरों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया, इस दौरान चौराहे पर पर तैनात यातायात सिपाहियों ने लुटेरे को दौड़ाकर पकड़ लिया।

इस दौरान आरोपी के पास पहुंची पीड़िता ने पहले तो लुटेरे को पकड़कर पीट दिया। इसके बाद पुलिस ने लुटेरे को हिरासत में लेकर ठाकुरगंज पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उसका आपराधिक इतिहास पता कर रही है।

जाम का लुटेरे ने उठाया फायदा, पीड़िता ने लुटेरे को पीटा : यातायात डीसीपी सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि मंगलवार दोपहर बीकेटी निवासी राजकुमार पत्नी सरिता के साथ दुबग्गा बेटे के हॉस्टल जा रहे थे। दुबग्गा चौराहे पर ट्रैफिक होने पर जैसे ही राजकुमार ने बाइक रोकी, एक युवक आया और सरिता के गले से सोने की चेन तोड़कर भाग निकला।

इस दौरान सरिता के शोर मचाने पर लोगों ने उसे दौड़ा लिया। इसके साथ ही ड्यूटी पर तैनात टीएसआई आशुतोष पांडे को घटना की सूचना दी। टीएसआई आशुतोष पांडे, कांस्टेबल रविंद्र सिंह और अशोक कुमार ने घेराबंदी कर लुटेरे को पकड़ लिया।

स्थानीय पुलिस लुटेरे से पूछताछ कर रही है। दूसरी तरफ लुटेरे के पकड़े जाते ही मौके पर पहुंची सरिता ने उसको दो-तीन घूंसे मारे। सरिता का कहना है कि यदि जाम न होता और वह पकड़ में आ जाता, तो वहीं पीट-पीट कर बुरा हाल कर देती।