हिस्ट्रीशीटर शाहिद पिच्चा के गुर्गे को गोली मारी : देर रात चमनगंज में हुई वारदात, पुलिस की जांच में मामला संदिग्ध, जांच में जुटे पुलिस अधिकारी

चमनगंज में शनिवार देर रात हिस्ट्रीशीटर शाहिद पिच्चा के करीबी यूसुफ को कुछ लोगों ने गोली मार दी। दाहिने हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गया। सूचना पर चमनगंज पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी भाग निकले। पुलिस मामले को पेशबंदी से जोड़कर जांच कर रही है।....

हिस्ट्रीशीटर शाहिद पिच्चा के गुर्गे को गोली मारी : देर रात चमनगंज में हुई वारदात, पुलिस की जांच में मामला संदिग्ध, जांच में जुटे पुलिस अधिकारी
कंधे में गोली लगने से घायल यूसुफ।

चमनगंज में शनिवार देर रात हिस्ट्रीशीटर शाहिद पिच्चा के करीबी यूसुफ को कुछ लोगों ने गोली मार दी। दाहिने हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गया। सूचना पर चमनगंज पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी भाग निकले। पुलिस मामले को पेशबंदी से जोड़कर जांच कर रही है।

चमनगंज में बीच चौराहा हुआ गोलीकांड : बेकनगंज निवासी यूसुफ हुसैन ने बताया कि शनिवार रात को सेंट्रल बैंक के सामने थे। इस दौरान दो बाइकों पर सवार छह-सात लोग पहुंचे और पहले गिराकर पीटा फिर तमंचे से कई फायर किए। एक गोली उसके दाहिने हाथ में लग गई। यूसुफ का आरोप है कि उसे गोली इरफान चूड़ी, आसिफ राइनी, सऊद कालिया, बोपे और शानू लफ्फाज ने मारी है। यूसुफ ने अपने फूफा मुन्ना और पुलिस को फोन पर वारदात की जानकारी दी। पिता वाहिद अली, भाई यूनुस और अयूब घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंच गए।

उसे पास के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। वहां से उर्सला और फिर हैलट रेफर कर दिया गया। एसीपी सीसामऊ निशांक शर्मा और चमनगंज थाना प्रभारी जैनेंद्र कुमार मौके पर जांच करने पहुंचे। इसके बाद हॉस्पिटल में यूसुफ के बयान दर्ज किया। एसीपी सीसामऊ ने बताया कि प्राथमिक जांच में वारदात संदिग्ध लग रही है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

मौके पर जांच करने पहुंचे सीसामऊ एसीपी निशंक शर्मा।

विरोधियों को फंसाने के लिए गोली कांड की साजिश : एसीपी सीसामऊ ने बताया कि शाहनवाज उर्फ शानू लफ्फाज की पत्नी तबस्सुम परवीन ने तीन दिन पहले ही कमिश्नर को प्रार्थना पत्र दिया था। इसमें आरोप लगाया था कि 22 मार्च को शाहिद पिच्चा पेशी के लिए कोर्ट पर आया था। उससे मिलने के लिए यूसुफ गया था। उसने यूसुफ और अपने गुर्गों को समझाया था कि वह खुद को गोली मारकर शानू लफ्फाज और उसके साथियों को फंसा दे।

तबस्सुम का कहना है कि उसने जो आशंका जताते हुए प्रार्थना पत्र दिया था, वह सही साबित हुआ। खुद को गोली मार उसके पति और अन्य पर आरोप लगाया गया है। आरोपी और घायल सभी आपराधिक छवि के हैं।