यूपी के बदमाशों ने कोलकाता में व्यापारी का किया मर्डर : ATS ने 5 किलो सोना लूटकर फरार हुए बदमाशों को किया अरेस्ट, गहने भी बरामद

पकड़े गए करन वर्मा विजयनगर गाजियाबाद, रुप किशोर सिंह खैर अलीगढ़ और सुशील कुमार सरधना जनपद मेरठ के रहने वाले हैं। 27 फरवरी को कोलकाता में घटना को अंजाम देने के बाद ही दोनों यूपी आ गए थे।….

यूपी के बदमाशों ने कोलकाता में व्यापारी का किया मर्डर : ATS ने 5 किलो सोना लूटकर फरार हुए बदमाशों को किया अरेस्ट, गहने भी बरामद
बड़ाबाजार से 5 किलो सोना लूट कर भागे बदमाशों को यूपी एटीएस ने पकड़ा

कोलकाता के बड़ाबाजार में 27 फरवरी को सोना कारोबारी की हत्या यूपी के बदमाशों ने की थी। हत्या के बाद 5 किलो 100 ग्राम सोना लूटकर फरार हुए तीन बदमाशों को UP-ATS ने मंगलवार को आगरा से गिरफ्तार किया। इनके पास से लूटा गया सोना भी बरामद कर लिया गया है।

कोलकाता में चल रहे नगर निकाय चुनाव के बीच 27 फरवरी को सनसनीखेज वारदात हुई। बेखौफ बदमाशों ने सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके बड़ाबाजार की एक गद्दी में घुसकर सोना कारोबारी की हत्या कर दी। इसके बाद एक-एक किलो के पांच गोल्ड बार और सौ ग्राम सोने का बिस्किट लूटकर भाग निकले। कोलकाता पुलिस को वारदात में यूपी के बदमाशों का हाथ होने का सुराग मिला। इस पर पुलिस ने यूपी एटीएस से मदद मांगी। एटीएस ने बदमाशों को ट्रेस किया तो उनकी लोकेशन आगरा में मिली। मंगलवार को एटीएस की टीम ने दो बदमाशों को आगरा के फतेहाबाद बस स्टैंड से गिरफ्तार किया।

लूट का सोना अपने गढ़ में बेचने की फिराक में थे बदमाश : एटीएस अफसरों के मुताबिक पकड़े गए करन वर्मा विजयनगर गाजियाबाद, रुप किशोर सिंह खैर अलीगढ़ और सुशील कुमार सरधना जनपद मेरठ के रहने वाले हैं। 27 फरवरी को कोलकाता में घटना को अंजाम देने के बाद ही दोनों यूपी आ गए थे। यहां आगरा की सोना, चांदी मंडी में लूट का सोना बेचने की फिराक में थे। फिलहाल दोनों आरोपियों को कोलकाता पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। वो सोना बेचने के लिए किस कारोबारी के सम्पर्क में थे इसका पता लगाया जा रहा है।