पीएनबी भर्ती 2022 : पंजाब नेशनल बैंक में खास पदों पर भर्ती, इस तारीख तक करें आवेदन, जानें पीएनबी द्वारा जारी पदों का विवरण

पीएनबी इस भर्ती अभियान के तहत छह लोगों को नियुक्त करेगा। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 जनवरी 2022 है। 10 जनवरी के बाद किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा और अधूरे आवेदनों को खारिज कर दिया जाएगा। पीएनबी बैंक में अपनी जगह पक्की करने के लिए अभ्यर्थियों को पर्सनल इंटरव्यू से पहले प्रारंभिक परीक्षा के दौर से गुजरना होगा। यानी कि उन्हीं अभ्यर्थियों को साक्षात्कार होगा जो प्रारंभिक परीक्षा में कामयाब होंगे।

पीएनबी भर्ती 2022 : पंजाब नेशनल बैंक में खास पदों पर भर्ती, इस तारीख तक करें आवेदन, जानें पीएनबी द्वारा जारी पदों का विवरण
PNB Recruitment 2022: पंजाब नेशनल बैंक में खास पदों पर भर्ती, इस तारीख तक करें आवेदन

PNB Recruitment 2022 : पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने चीफ रिस्क ऑफिसर और अन्य विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर आवेदन कर सकते हैं। पीएनबी इस भर्ती अभियान के तहत छह लोगों को नियुक्त करेगा। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 जनवरी 2022 है। 10 जनवरी के बाद किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा और अधूरे आवेदनों को खारिज कर दिया जाएगा।

 पीएनबी द्वारा जारी पदों का विवरण

  • चीफ रिस्क ऑफिसर (Chief Risk Officer): 1 पद
  • मुख्य अनुपालन अधिकारी(Chief Compliance Officer): 1पद
  • मुख्य वित्तीय अधिकारी(Chief Financial Officer): 1पद 
  • चीफ टेक्निकल ऑफिसर(Chief Technical Officer): 1पद
  • मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारी(Chief Information Security Officer): 1पद

चयन प्रक्रिया : आवेदनों के साथ प्रस्तुत पात्रता मानदंड, उम्मीदवार की योग्यता, उपयुक्तता/अनुभव आदि के आधार पर उम्मीदवारों की प्रारंभिक शॉर्टलिस्टिंग की जाएगी।प्रारंभिक जांच के बाद, सभी दस्तावेजों की जांच की जाएगी और जब कोई उम्मीदवार व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए रिपोर्ट करता है तो मूल दस्तावेजों के साथ सत्यापन के अधीन होगा।उम्मीदवारों को भरे हुए आवेदन पत्र को महाप्रबंधक-एचआरएमडी, पंजाब नेशनल बैंक, एचआर डिवीजन, पहली मंजिल, पश्चिम विंग, कॉर्पोरेट अधिकारी, सेक्टर -10, द्वारका, नई दिल्ली- 110075 पर भेजना जरूरी है।