कैलाश प्रकाश स्टेडियम : मेरठ के कैलाश प्रकाश स्टेडियम में 865.34 लाख रुपए से बनेगी मॉडर्न शूटिंग रेंज

स्टेडियम में खिलाड़ियों के लिए 865.34 लाख रुपए के बजट से यह शूटिंग रेंज तैयार होगी। शुक्रवार को डीएम ने विभिन्न विकास योजनाओं के संबंध में बैठक ली जिसमें निर्माण कार्यों के काम में देरी पर नाराजगी जताई।

कैलाश प्रकाश स्टेडियम : मेरठ के कैलाश प्रकाश स्टेडियम में 865.34 लाख रुपए से बनेगी मॉडर्न  शूटिंग रेंज
डीएम ने विभिन्न विभागों के साथ ली बैठक।

मेरठ : ओलिंपिक, पैरालिंपिक में वेस्ट यूपी के खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के बाद खिलाड़ियों को सुविधा बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है। मेरठ के कैलाश प्रकाश स्टेडियम में मॉडर्न शूटिंग रेंज बनाना तय हुआ है। स्टेडियम में खिलाड़ियों के लिए 865.34 लाख रुपए के बजट से यह शूटिंग रेंज तैयार होगी। शुक्रवार को डीएम ने विभिन्न विकास योजनाओं के संबंध में बैठक ली जिसमें निर्माण कार्यों के काम में देरी पर नाराजगी जताई।

शूटिंग रेंज के संबंध में डीएम के बालाजी ने बिजली विभाग को कहा कि शूटिंग रेंज में सारी सुविधाएं दी जाएं इसका ध्यान रखा जाए। विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करते हुए डीएम ने कहा कि सरकारी अस्पतालों की बिजली पूर्व सूचना देने के बाद ही काटें।

काम में लापरवाही बरतने पर इंजीनियर पर एक्शन : बिजली विभाग द्वारा झटपट योजना में बिजली के कनेक्शन समय पर नहीं देने के कारण इंजीनियर व कर्मचारी पर एक्शन लेने का आदेश दिया। कोरोना की तीसरी लहर के लिए कपसाड़ में पीएचसी, दांतल में सीएचसी बन रही है जिसका काम जल्दी पूरा कराया जाए। साथ ही हस्तिनापुर में 892 लाख रुपए से बनने वाले जीजीआईसी की भी जानकारी ली। वहीं जिले में 16 से 30 सितंबर तक आपके द्वार आयुष्मान अभियान चलाकर लोगों को उससे जोड़ा जाएगा। विभिन्न स्वास्थ्य योजनाओं को पूरा करने के लिए 28 लोगों की एक टास्क फोर्स का गठन करें।