इंटर के छात्र ने सल्फास के पैकेट के साथ सोशल मीडिया पर लिखा, वह सबके लिए मर गया है ‘बाय बाय मूड ऑफ’

शाहजहांपुर के पुवायां के एक हॉस्टल में रहने वाले 12वीं के छात्र ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया, पुलिस के मीडिया सेल को इसकी जानकारी हुई। मीडिया सेल ने थाना पुलिस को सूचना दी। थाना पुलिस तुरंत हॉस्टल पहुंच गई। छात्र के परिजनों को भी वहां बुला लिया।

इंटर के छात्र ने सल्फास के पैकेट के साथ सोशल मीडिया पर लिखा, वह सबके लिए मर गया है ‘बाय बाय मूड ऑफ’
इंटर के छात्र ने सल्फास के पैकेट के साथ सोशल मीडिया पर लिखा

शाहजहांपुर के पुवायां में प्रेमिका ने अनबन होने पर इंटर के छात्र ने सल्फास के पैकेट के साथ सोशल मीडिया पर बाय बाय... लिखकर पोस्ट डाल दी। पुलिस के मीडिया सेल को इसकी जानकारी हुई। मीडिया सेल ने थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने छात्र की काउंसलिंग की। तब छात्र ने लिखित और मौखिक माफी मांगी। छात्र को परिजन की देख-रेख में दिया गया है।

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार राय ने बताया कि पुवायां क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्र नगर के एक कॉलेज में कक्षा 12 में पढ़ता है। एक सरकारी हॉस्टल में पुवायां में ही रहता है। छात्र का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसकी प्रेमिका से कुछ अनबन हो गई थी। इस पर छात्र ने 27 जनवरी की रात साढ़े 10 बजे सोशल मीडिया पर सल्फास के पैकेट के साथ अपना नाम लिखते हुए पोस्ट की थी। उसने लिखा, वह सबके लिए मर गया है। बाय बाय मूड ऑफ। सुसाइड कर लूंगा। पुलिस के मीडिया सेल ने पोस्ट देखकर पुवायां थाना पुलिस को जानकारी दी।

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार राय, दरोगा प्रमोद कुमार और सिपाही इलियास अहमद टीम के साथ हॉस्टल पहुंचे। उन्होंने छात्र से बातचीत कर उसे समझाया। छात्र ने बताया कि प्रेमिका से उसकी अनबन हो गई थी। इसके कारण उसने पोस्ट डाल दी थी। छात्र ने फिर से पोस्ट नहीं डालने की बात कहते हुए लिखित माफीनामा पुलिस को सौंपा। इसके बाद छात्र को परिजन की देखरेख में घर भेज दिया गया। परिजन को छात्र का ध्यान रखने की हिदायत दी गई.