औरैया के फफूंद में तीन घरों को पर चोरों ने बोला धावा:बक्से के ताले तोड़कर चुराए जेवर, बर्तन व कपड़े, तीनों परिवार गए हुए थे बाहर

जब मोहल्ले के लोगों ने मकानों के ताले टूटे देखे तब घटना की जानकारी हुई। तो उन्होंने मकान मालिकों को सूचना दी। देर शाम जबरसिंह की पत्नी सोनवीरी घर पर पहुंची थी और उन्होंने चोरों द्वारा बक्से में रखे पीतल के बर्तन व गृहस्थी का सामान चोरी होने की तहरीर पुलिस को दी थी।

औरैया के फफूंद में तीन घरों को पर चोरों ने बोला धावा:बक्से के ताले तोड़कर चुराए जेवर, बर्तन व कपड़े, तीनों परिवार गए हुए थे बाहर
बक्से के ताले तोड़कर चुराए आभूषण, बर्तन व कपड़े

औरैया के फफूंद कस्बे के रामलीला मैदान स्थित कटरा हेमनाथ में चोरों ने सूने पड़े चार मकानों के ताले तोड़कर सारा समान समेट ले गए। गृहस्वामी को सूचना दी गई है जो अभी तक नहीं आ पाए हैं। इससे नुकसान का आंकलन नहीं हो सका है।

बक्सों के ताले तोड़कर चुराए सामान : जिले के फफूंद कस्बे में कटरा हेमनाथ में रामलीला मैदान के पास यहां के निवासी दीपक,जबर सिंह,इंदर व शेखर मकानों में ताला बंद कर अपनी पत्नी बच्चो के साथ दो माह पहले बाहर मजदूरी करने गए थे। बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने बारी बारी से चारो मकानों के ताले तोड़कर अंदर रखे बक्सों के भी ताले तोड़कर उसमे रखे बर्तन कपड़े व अन्य सामान चोरी कर लिया।

पुलिस को पीड़ितों ने दी तहरीर : गुरुवार दोपहर जब मोहल्ले के लोगों ने मकानों के ताले टूटे देखे तब घटना की जानकारी हुई। तो उन्होंने मकान मालिकों को सूचना दी। देर शाम जबरसिंह की पत्नी सोनवीरी घर पर पहुंची थी और उन्होंने चोरों द्वारा बक्से में रखे पीतल के बर्तन व गृहस्थी का सामान चोरी होने की तहरीर पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की। अन्य गृहस्वामी देर शाम तक घर नही पहुंच पाए थे। जिससे उनके नुकसान की जानकारी नही हो पाई। थानाध्यक्ष जितेंद्र सिह ने बताया कि जांच की जा रही है।