लखनऊ : 10वीं के स्टूडेंट ने पढ़ाई के लिए डांटने पर पिता को मारी गोली, ट्रॉमा सेंटर रेफर

दोस्तों के सामने पिता की फटकार से अमन इतना ज्यादा नाराज हो गया कि उसने घर आकर पिता की लाइसेंसी बंदूक से उन्हें गोली मार दी। गोली अखिलेश की जांघ पर लगी। इसके बाद परिजनों ने अखिलेश को लोहिया अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

लखनऊ : 10वीं के स्टूडेंट ने पढ़ाई के लिए डांटने पर पिता को मारी गोली, ट्रॉमा सेंटर रेफर
पढ़ाई के लिए डांटने पर पिता को मारी गोली, दोस्तों के साथ बैठा था 10वीं का स्टूडेंट, जांघ पर गोली लगने से पिता की हालत नाजुक, ट्रॉमा सेंटर रेफर

राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां रविवार सुबह पढ़ाई के लिए टोकने और फटकारने पर नाराज हुए हाईस्कूल में पढ़ने वाले बेटे ने अपने पिता को गोली मार दी। गनीमत रही कि गोली पिता के पैर में लगी। परिजनों ने घायल को गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कबाड़ी की दुकान पर बैठा था बेटा : यह मामला चिनहट थाना क्षेत्र का है। यहां मटियारी के देननुहा विहार कॉलोनी में रहने वाले अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ रहते हैं। अखिलेश सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले थे। जब वे 8 बजे के आसपास वापस लौटे तो उनका नाबालिग बेटा अमन एक कबाड़ी की दुकान पर बैठा था। यह देखते ही उनका पारा चढ़ गया। उन्होंने बेटे को फटकार लगा दी। यह भी कहा कि घर पहुंचो और पढ़ाई करो। उन्होंने पिटाई करने की भी धमकी दी थी।

दोस्तों के सामने फटकार बर्दाश्त नहीं हुई : दोस्तों के सामने पिता की फटकार से अमन इतना ज्यादा नाराज हो गया कि उसने घर आकर पिता की लाइसेंसी बंदूक से उन्हें गोली मार दी। गोली अखिलेश की जांघ पर लगी। इसके बाद परिजनों ने अखिलेश को लोहिया अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

परिवार को तहरीर के लिए थाने बुलाया : चिनहट थाने के इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी ने परिजनों को तहरीर देने के लिए थाने बुलाया गया है। तहरीर व साक्ष्यों के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की पड़ताल चल रही है।